Amaal Malik Lifestyle

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अमाल मलिक का बैकग्राउंड भी संगीत की दुनिया से जुड़ा है,यानि की उन्हें ये टैलेंट विरासत में मिली है. बचपन से ही अमाल को संगीत यानि की सिंगिंग में दिलचस्पी रहा है. उन्होंने ने सिंगिंग स्किल शुरुआत से ही अपने दादा जी से लेनी शुरू कर दी थी. उनके दादा सरदार मलिक (Sardar Mallik) हिंदी सिनेमा के मशहूर संगीतकार रहे हैं. आज अमाल ने कई हिट फिल्मों में संगीत देकर फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक खास मुकाम बना लिया है. खास बात ये है कि मशहूर संगीतकार अनु मलिक (Anu Mallik), अमाल के चाचा हैं.

अमाल ने अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘जय हो’ (Jai Ho) से की थी जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में बेहतरीन म्यूजिक दिया है. इसके अलावा उन्होंने कपूर एंड संस, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, सनम रे से लेकर एम एस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म में अपना म्यूजिक दिया है. हाल ही में अमाल ने अपना 100वां गाना भी रिलीज किया है. आइये उनकी ज़िन्दगी के सारे पानों को खोल कर उनके बारे में कुछ जान हैं.

- Advertisement -

तोह आज हम बात कार रहे है उस शख्स के बारे में जिसने अपने लिखे गानो से लोगो का दिल जीत लिया और ये साबित किया की वो लिखकर अपनी काबिलयत लोगो तक ज़्यादा पोहचा सकते है जी हाँ दोस्तों माँ बात कर Amaal Mallik की जिन्होंने अपने लिखे प्यार भरे संगीत से लोगो का दिल.

Amaal Mallik का जन्म 16 June 1991 में हुआ था और आज वे 31 साल के होने वाले है, इनका जनम मुंबई में हुआ है और इनकी माता का नाम है Jyothi Malik और वे एक टीचर है, इनके पिता का नाम है Daboo Malik वह एक म्यूजिक कंपोजर है और इनके एक भाई है, उनका नाम Armaan Malik वो पेशे से एक सिंगर है.

इन्होने अपनी स्कूलिंग Jamnabai Narsee School और अपना कॉलेज Usha Pravin Gandhi College of Management से अपनी पूरी education प्राप्त की, Amaal Mallik अपनी 8 साल की उम्र से गाना गाना सिख रहे है.

- Advertisement -

अगर हम बात करे Amaal Mallik l के पहले गाने के बारे में तो इन्होने अपना संगीत सलमान खान की मूवी जय हो में दिया है जिसकी उन्हें काफी सरहाना मिली उसके बाद उन्होंने काफी सारी फिल्मो के गांव में संगीत देने का मौका मिला जैसे की रॉय, एक पहेली लीला, ऑल इज़ वैल, कैलेंडर गर्ल्स, हीरो, हेट स्टोरी 3 और भी बहुत.

अब हम बात करे उनकीं इनकम की तो वे पर सांग के 10-30 लाख लेते है और उनकी net worth of $9.5 million है

तो आइये हम बात करते है Amaal Mallik की कार कलेक्शन की तो उनके पास है Ferrari 458 Italia जोकि 4 CR की है ,BMW 320D M Sport जोकि 47.3 LAKH है,Mercedes GLC 220d जो है 56.15 lakh, and Audi A5 जिसकी WORTH है 60.39 lakh.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...