अलकायदा प्रमुख ने ‘हिजाब गर्ल’ को बहन बता जमकर कि तारीफ, मुस्कान खान के पिता ने दिया जवाब

ज़रूर पढ़ें

विश्व के मोस्ट वांटेड आतंकवादी और चरमपंथी संगठन अलकायदा के प्रमुख अयमान अल-जवाहिरी, जिसपर 2.30 करोड़ रुपये का इनाम का भी ऐलान हुआ है

कर्नाटक का ‘हिजाब विवाद’, देश की विडम्बना है कि शिक्षा के मंदिर में मजहबी रंग रूप देने की कोशिश की गई.

- Advertisement -

अब हिजाब विवाद में अलकायदा प्रमुख की एंट्री हो गई है जिसने हिन्दुओं के खिलाफ जमकर आग उगला और एक ख़ास धर्म पर सराहना भी कर दी है.

यहां याद दिला दें कि हिजाब विवाद की आड़ में एक ख़ास समुदाय के लिए एक मुस्कान खान नाम की लड़की हीरो के रूप में निकलकर सामने आई, जी हाँ सही पहचाना वहीँ हिजाब गर्ल जिसपर भर भर के इनामो की बारिश हुई, आप अगर कारन नहीं जानते तो हम बताते हैं.

HIJAB ROW- VIRAL MUSKAN KHAN

फरवरी महीने में हिजाब का मुद्दा खूब गरमाया हुआ था, एक तरफ मुस्लिम पक्ष की छात्रायें जिद पर अड़ी रहीं कि उन्हें क्लास करना है तो हिजाब में हीं और वो स्कूल या कॉलेज का यूनिफार्म नहीं पहनेंगीं, जबकि दूसरा पक्ष इसका विरोध कर रही थी.

- Advertisement -

हालाँकि शिक्षा प्रशासन सभी तरीके के विवादों से बचते दिखी जहाँ उन्होंने पूरी कोशिश की कि शिक्षा का मंदिर साम्प्रदयिक रंगमंच ना बने और सभी बच्चे एक हीं तरीके से यूनिफार्म में क्लास करें.

लेकिन सड़कों में प्रदर्शन होने लगे, और यहां एक वीडियो वायरल हुआ जहाँ मुस्कान खान ने जय श्री राम का नारा लगा रहे भीड़ के सामने अल्लाह हु अकबर का नारा लगाया और तभी से मुस्कान हिजाब गर्ल बन गई.

HIJAB ROW PROTEST

आज भी हिजाब विवाद थमा नहीं है, राजनीति अभी भी चालू है लेकिन इस बिच अब आतंकी सगठनो और चरमपंथियों ने भारत के आतंरिक विवाद में घुसने का मन बना लिया है.

जहाँ बीते दिनों विश्व के मोस्ट वांटेड आतंकवादी और चरमपंथी संगठन अलकायदा के प्रमुख अयमान अल-जवाहिरी, जिसपर 2.30 करोड़ रुपये का इनाम का भी ऐलान हुआ है. उसने मुस्कान खान उर्फ़ हिजाब गर्ल की जमकर समर्थन कर दिया है, जी हाँ अब भारत की हिजाब गर्ल अलकायदा की बहन बन चुकी है, जहाँ खुद अलकायदा प्रमुख ने ये बात कही है.

बीते दिनों अल-शबाब मीडिया सेल की तरफ से मोस्ट वांटेड आतंकवादी और अलकायदा के प्रमुख अयमान अल-जवाहिरी का पौने नौ मिनट लंबा एक वीडियो साझा किया जहाँ इसमें आतंकी मुस्कान खाना की जमकर तारीफ करता नजर आया हालाँकि इसके बाद हिजाब गर्ल के पिता की प्रतिक्रियां आई है.

AL-QAEDA CHIEF SUPPORT HIJAB GIRL

सबसे पहले आपको बता देते हैं कि अलकायदा प्रमुख ने क्या कहा,

यहां वीडियो में उसने कहा हिजाब विवाद ने ‘हिंदू भारत की वास्तविकता और उसके मूर्तिपूजक लोकतंत्र के धोखे’ को उजागर कर दिया है.

ये बिल्कुल धोखे का वही हथियार है जिसका असली उदाहरण हमें फ्रांस, हॉलैंड और स्विटजरलैंड में देखने को मिला था, जहां नग्नता को तो अनुमति दी गई लेकिन हिजाब पर बैन लगा दिया गया था.

हमें ये समझना चाहिए कि इससे बाहर निकलने का रास्ता शरीयत ही है. हमें चीन से इस्लामिक मगरेब तक, कॉकस से सोमालिया तक, एक कौम के रूप में एकजुट होने की जरूरत है.’

वहीँ आपको बता दें कि जारी वीडियो में मुस्कान की तारीफ में लिखा गया है, ‘भारत की नेक महिला.’ 

जहाँ आतंकी अयमान अल-जवाहिरी वीडियो में कह रहा है, ‘पश्चिम की धुन में में अंधे लोगों को नैतिक सबक सिखाने के लिए अल्लाह तुम्हें पुरस्कृत करे.’

वीडियो में अल-जवाहिरी ने भारत की हालिया सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत का हिंदू लोकतंत्र मुसलमानों पर अत्याचार करने के लिए एक उपकरण से ज्यादा कुछ नहीं है.

अलाकयदा प्रमुख की ये वीडियो वायरल होने के बाद लोगो के मन में कई सवाल उठने लगे चुकी मुस्कान खान पर आरोप लगते रहें हैं कि उसका मजहबी नारे लगाने और हिजाब विवाद पर प्रदर्शन करने के पीछे कई कट्टरपंथी समूहों का हाथ रहा है.

इस बिच अब जब अलकायदा ने हिजाब गर्ल की तारीफ कर दी, तो उसपर मुस्कान के पिता मोहम्मद हुसैन खान ने सफाई देते हुये कहा कि उनका परिवार आतंकी संगठन के मुखिया से कोई सराहना नहीं चाहता है.

VIRAL HIJAB GIRL’S FATHER

उन्होंने कहा, ‘हम वीडियो के बारे में कुछ नहीं जानते. हम नहीं जानते कि जवाहिरीलाविश कौन है.’

उन्होंने कहा, ‘मैंने आज उसे पहली बार देखा. वह अरबी में कुछ कह रहा है…भारत में हम सभी भाईयों की तरह शांति से प्रेम और विश्वास के साथ रहते हैं.’

वहीँ मुस्कान और उसके पिता ने कहा कि पुलिस और सरकार ऐसी कोई भी जांच शुरू करने के लिए स्वतंत्र हैं. उन्होंने कहा कि जवाहिरी के बयान का उद्देश्य कलह पैदा करना और हम भारतीयों के बीच विभाजन पैदा करना है.

इन सब में मुस्कान के पिता मोहम्मद हुसैन खान ने ये भी कहा कि विवाद ने पहले ही उनके परिवार की शांति भंग कर दी, जिससे उन्हें मुस्कान को एक ऐसे कॉलेज में दाखिला लेने पर विचार करना पड़ा जो छात्रों को हिजाब पहनने की अनुमति देता है. मुस्कान ने भी कहा कि वह जवाहिरी को नहीं जानती है.

RECIEVING PRIZE- MUSKAN AND HER FATHER

मौजूदा समय में हिजाब विवाद की अंधी एक बार तेज हो चुकी है, जिसपर हर तरफ से कर्णाटक का मामला अब अलग टूल पकड़ रहा है.

आपको यहां बता दें, दुनिया के मोस्ट वांटेड आतंकवादी और चरमपंथी संगठन अलकायदा का प्रमुख अयमान अल-जवाहिरी, वहीँ आतंकी जिसको लेकर साल 2020 से मृत माना जा रहा था.

जी हाँ, खबरों की अटकलों के बिच कहा जा रहा था कि अलकायदा प्रमुख की अक्टूबर 2020 में मृत्यु हो गई है या फिर उसे कोई गंभीर बिमारी हो चुकी है.

लेकिन इन सब में अब जब भारत की मुस्कान खान उर्फ़ हिजाब गर्ल पर उसका वीडियो सामने आया तभी से इस बात की पुष्टि हो चुकी है, की वामपंथी विचारों वाला आतंकी अभी भी जिन्दा है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...