Prithviraj के रिलीज़ से पहले ही Akshay Kumar ने फीस को लेकर उठाया चौंकाने वाला कदम!

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार बीते कुछ समय से चर्चा में है.पहले अपनी फ्लॉप हुई मूवी बच्चन पांडेय को लेकर,फिर गुटका वाले एड के लिए. लेकिन अब उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह है उनका फीस. अक्षय कुमार ऐसे एक्टर रहे हैं जो एक मूवी के लिए 100 से 150 करोड़ रूपए चार्ज करते है. इसलिए उन्हें हर डायरेक्टर अफ़्फोर्ड नहीं कर पाता.लेकिन अब खिलाडी कुमार ने बड़ा फैसला लिया है.

दरअसल,अक्षय की लेटेस्ट आयी मूवी बच्चन पांडेय बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गयी थी.उस मूवी ने अपने बुगड़ेत जितना भी कमाई नहीं की और फ्लॉप साबित हुई. इसी को देखते हुए एक्टर ने अपने पेमेंट कटौती का एलान किया है. अक्षय अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स जैसे की सेल्फी और सोराराई पोटरू के लिए कम फी लेने का फैसला लिया है. बच्चन पांडेय ने केवल 50 करोड़ की ही कमाई की है. जबकि अक्षय की फीस ही 150 करोड़ थी.

- Advertisement -

साथी ही जानकारी दे दें की अक्षय कुमार की इस साल की मोस्ट अवेटेड और हिस्टोरिकल मूवी पृथ्वीराज 3 जून 2022 को सिनेमाघरों में आने वाली है,जिसे लेकर फँस काफी एक्ससिटेड हैं. वहीँ इस फिल्म के रोमांटिक गाने का टीज़र भी लांच कर दिया गया है. आपको बता दें कि इस मुद्दे पर अब तक अक्षय कुमार ने कोई बात नहीं की है।

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार बहुत जल्द फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ पूर्व मिस वर्ल्ड ‘मानुषी छिल्लर’ (Manushi Chhilar) अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि यह मेगा बजट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है। बच्चन पांडे के फ्लॉप हो जाने के बाद सबकी निगाहें इस फिल्म पर टिकी हुई हैं।

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...