अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड का बहिष्कार शुरू, किया सनातन धर्म का अपमान

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

अजय देवगन (Ajay Devgn) की आने वाली फिल्म थानकगोड़ अब मुश्किलों में घिरती जा रही है. जहाँ बीते दिन उनकी अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड (Thank God) खतरे में पड़ गयी है. थैंक गॉड के डायरेक्टर इंद्रा कुमार (Indra Kumar) की मुसीबतें उनकी फिल्म को भी डुबो ले जाएँगी. अब boycott की बारी अजय देवगन और थैंक गॉड की है. क्यूंकि धार्मिक सद्भावनाओं को ठेस पहुंचने वालों के लिस्ट में अजय देवगन और उनकी फिल्म भी शामिल हो चुकी है.

यूपी में दायरा हुई याचिका

दरअसल, अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड से आपत्ति जताते हुए जौनपुर (Jaunpur) के कोर्ट में याचिका दायर की गयी है. ये पेटिशन दायर किया है उत्तर प्रदेश के जौनपुर के वकील हिमांशु श्रीवास्तव (Himanshu Srivastav) ने. इस मामले में याचिकाकर्ता के स्टेटमेंट्स को 18 नवंबर को रिकॉर्ड किया जायेगा. हिमांशु श्रीवास्तव ने बताया की हाल ही में थैंक गॉड की फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था. उस ट्रेलर में ही कई आपत्तिजनक दृश्य थे जो हमारे आस्था और धर्म को अपमानित करता है.

- Advertisement -

फिल्म में क्या है विवादित?

पहले तो आपको बता दें की फिल्म थैंक गॉड दिवाली के अवसर पर रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी मौजूद हैं. थैंक गॉड में अजय देवगन भगवन चित्रगुप्त के किरदार में नज़र आ रहे हैं. रिलीज़ किये गए ट्रेलर में देखा जा सकता है की चित्रगुप्त सूट-बूट पहने हुए हैं और उनके चरों ओर अधनंगी लडकियां कड़ी यही और वो मनुष्य के पुण्य पाप का ब्यौरा कर रहे हैं. वहीँ अजय देवगन का डायलॉग भी हास्यास्पद दिख रहा है. वो गंदे जोके मरते हुए भी सुनाई पड़ते हैं. कहीं न कहीं इस फिल्म में हमारे देवी देवता को अय्याश दिखाया गया है.

खतरनाक है बॉयकॉट ट्रेंड

साथ ही बता दें की बीते दिनों आयी बॉलीवुड फिल्मों का बंटाधार सोशल मीडिया के बॉयकॉट ट्रेंड ने ही कर दिया था क्यूंकि दर्शक उनसे इस वजह से नाराज़ चल रहे थे की वो किसी भी धर्म को एंटरटेनमेंट के लिए अपमानित नहीं कर सकते. यहाँ तक की बॉयकॉट के कारण ही उन फिलोम की दुर्दशा भी किसी से नहीं छुपी. अब अगली बारी फिल्म थैंक गॉड की दिख रही है.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...