नुपूर शर्मा की पैगंबर मौहम्मद पर टिप्पणी के बाद अब नवनीत राणा आईं आगे, कहा- जब माफी मांग ली तो ये हिंसा क्यों?

ज़रूर पढ़ें

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी को लेकर चरों तरफ से विरोध की आवाज गूंज रही है. बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निष्कासित कर चुकी है, वहीँ खुद बीजेपी की निलंबित नूपुर शर्मा ने अपने बयान को लेकर माफ़ी मांगी

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी को लेकर चरों तरफ से विरोध की आवाज गूंज रही है. बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निष्कासित कर चुकी है, वहीँ खुद बीजेपी की निलंबित नूपुर शर्मा ने अपने बयान को लेकर माफ़ी मांगी.

- Advertisement -

इस बिच कई इस्लामिक देशों ने इसपर बवाल किया वहीँ बीते शुक्रवार 10 जून को एक बार फिर जुमे कि नमाज के बाद देशभर में नूपुर शर्मा की गिरफ़्तारी की मांग रखते हुये प्रदर्शन हुये, लेकिन इसके आड़ में दंगाइयों ने जगह जगह हिंसा फैलाई. गाड़ियों में आग लगाने से लेकर पत्थरबाजी करने तक. यहां तक की पुलिस वालों के ऊपर बम फेंके गए, साथ हीं गोलियां भी चली गई.

उत्तरप्रदेश समेत भारत की सबसे बड़ी मस्जिदों में से एक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की जामा मस्जिद के बाहर बड़ी संख्या में लोगों ने शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं आज झारखंड के रांची में भी हिंसा प्रदर्शन में दो लोगों की मौत हो गई.

ऐसे में पैगंबर मौहम्मद पर छिड़े विवाद को लेकर अब महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने नुपूर शर्मा का समर्थन किया.

- Advertisement -

नवनीत राणा ने आगे कहा कि, नुपूर शर्मा ने अपने दिए बयान को लेकर माफी मांग ली है, साथ-साथ उनके खिलाफ भाजपा पार्टी ने भी कार्रवाई भी कर ली है तो फिर अब ये हिंसा क्यों?

नवनीत कहा कि राजनीतिक दल आम लोगों का इस्तेमाल कर देश का माहौल बिगाड़ रहे हैं. जब नुपूर शर्मा ने अपने बयान को लेकर माफी मांग ली है तो अब इस तरह सड़कों पर उतर कर हिंसा करने का क्या अर्थ है?

नवनीत ने आगे कहा कि, आप किसी भी दल को उठा लीजिए… सभी ने कभी ना कभी टिप्पणी की है जो गलत हो… पर बीजेपी इकलौती ऐसी पार्टी है जिसने तुरंत कार्रवाई करते हुए नुपूर शर्मा को बाहर किया. नवनीत ने कहा कि लोगों को समझना होगा कि उन्हें गुमराह कर उनका गलत इस्तेमाल किया जा रहा है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...