PM मोदी पर कांग्रेस की गाली वाली राजनीती, खरगे के बेटे प्रियांक ‘नालायक’ कह बुरे फंसे

ज़रूर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 27 अप्रैल को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जहरीला सांप कहा था. अब मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे प्रियांक ने पीएम मोदी को नालायक बेटा कह दिया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को 27 अप्रैल को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जहरीला सांप कहा था. इस अपमानजनक शब्द के बाद राजनीती थमी नहीं थी की कांग्रेस अध्यक्ष के बेटे प्रियांक खरगे ने प्रधानमंत्री पर विवादित बयान दे दिया है. मौजूदा समय में अब बवाल कांग्रेस के विरुद्ध बढ़ रहा है. गालियों के होड़ में कांग्रेस नेताओं में होड़ लगी है. प्रधानमंत्री (PM Modi) पर कटाक्ष करते हुए अबतक कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भी सीमा लाँघ चुके हैं.

- Advertisement -

मौत का सौदागर से लेकर नीच, रावण और ऐसे हीं कई बयान प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस बोलती आई. ऐसे में बीजेपी का आरोप है की अब मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे प्रियांक ने पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को ‘नालायक बेटा’ कह दिया है.

प्रियांक खरगे के PM पर विवादित बोल

कर्नाटक विधानसभा चुनाव नजदीक है. ऐसे में एक चुनावी सभा में प्रियांक खरगे बंजारा समुदाय की एक रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान PM मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का जिक्र करते हुए कहा, “जब आप कलबुर्गी आए, तो आपने बंजारा समुदाय को चिंता न करने के लिए कहा. आपने उन्हें कहा कि दिल्ली में बंजारा का बेटा बैठा हुआ है. प्रियांक ने आगे कहा, ”मोदी ने कहा था कि आप लोग डरिए मत, बंजारा का एक बेटा दिल्ली में बैठा है. ऐसा ‘नालायक बेटा’ होगा तो घर कैसे चलेगा? खुद को बंजारा का बेटा कहने वाले पीएम ने उनके लिए ही आरक्षण में परेशानी खड़ी कर दी.

बीजेपी ने दिया करारा जवाब

प्रियांक खरगे के बयान पर बीजेपी (BJP) भड़क गई. बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए ट्वीट कर लिखा, पिता (श्री खड़गे) पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) जी को “जहरीला सांप” कहते हैं. प्रियांक खड़गे ने पीएम को “नालायक बेटा” कहा (अब वह senior खड़गे जी की तरह पीछे हट सकते हैं) कांग्रेस ने 91 बार पीएम को उनके परिवार, उनके माता-पिता, उनके ओबीसी समाज, उनकी चायवाला पृष्ठभूमि को निशाना बनाते हुए गाली दी और कब्र खुदेगी मोदी की भी कहा स्पष्ट रूप से कांग्रेस के पास उपलब्धियों या मुद्दों की कोई सूची नहीं है. केवल गालियों की सूची है यह, मोहब्बत की दुकान नहीं गाली की दुकान है यह, संयोग नहीं बल्कि उद्योग है.

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा है कि जब पिता ही गाली देते हों तो बेटे से क्या उम्मीद करें.

ट्विटर पर हुई कांग्रेस की आलोचना

प्रियांक खरगे के आपत्तिजनक बयान पर तंज कसते हुए एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा, जैसा बाप, वैसा बेटा! क्या करें? पता नहीं #KarnatakaElections2023 में झूठे मुफ्त उपहारों और सच्ची गालियों के अलावा क्या देना है.

इसके अलावा एक यूज़र ने मल्लिकार्जुन खरगे और प्रियांक खरगे के बयानों को साझा करते हुए लिखा, पीएम मोदी को गाली देने का Competition!

खड़गे के ‘जहरीले सांप’ वाले बयान पर पीएम ने क्या कहा?

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) जहरीले सांप जैसे हैं. जिसपर पीएम ने भी करारा जवाब दिया. पीएम मोदी ने शनिवार को कर्नाटक में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित किया था. इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा था, “कांग्रेस हर उस व्यक्ति से नफरत करती है जो सामान्य मानवी की बात करता है, जो उनके भ्रष्टाचार को सामने लाता है, जो उनकी स्वार्थ भरी राजनीति पर प्रहार करता है. इस चुनाव में भी कांग्रेस ने फिर से मुझे गालियां देने का काम शुरू कर दिया है. अब तक मुझे कांग्रेस के लोगों ने 91 बार अलग अलग गालियां दी हैं.”

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...