अतीक अहमद ने जब CM योगी को बताया था बहादुर और ईमानदार, शाइस्ता का पत्र वायरल

ज़रूर पढ़ें

अतीक अहमद द्वारा मुख्यमंत्री योगी की तारीफ का जिक्र हो रहा है. वहीँ माफिया के मौत के बाद उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन की इस विषय से जुडी चिट्ठी भी जमकर वायरल है

अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf) अहमद पर कई आपराधिक मामलें दर्ज थे. 15 अप्रैल को दोनों पर तीन हमलावरों ने सुरक्षा घेरे में ही ताबरतोड़ गोलियां बरसाई. जहाँ मौके पर हीं अतीक और अशरफ कोई मौत हो गई. शनिवार रात करीब 10.30 बजे प्रयागराज में कॉल्विन होटल के बाहर ये घटना घटी. मौजूदा समय में इस मामलें के ऊपर खूब राजनीती हो रही है. हालाँकि इस बिच सोशल मीडिया भी खूब एक्टिव है. ऐसे में अतीक अहमद द्वारा मुख्यमंत्री योगी (Chief Minister Of Uttarpradesh Yogi Adityanath) की तारीफ का भी जिक्र हो रहा है वहीँ माफिया की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) की इस विषय से जुडी चिट्ठी भी जमकर वायरल है.

- Advertisement -

अतीक अहमद ने की थी सीएम योगी की तारीफ

Oct 2022 में गुजरात की साबरमती जेल में बंद बाहुबली माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को पेशी के लिए लखनऊ कोर्ट लाया गया था. उस वक़्त उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Of Uttarpradesh Yogi Adityanath) की इस दौरान जमकर तारीफ की है.

अतीक (Atiq Ahmed) ने मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम योगाी को बहादुर, ईमानदार मुख्यमंत्री बताया था. अतीक अहमद (Atiq Ahmed) ने कहा कि वह मेहनत कर रहे हैं. जहां उसके सुर बदले-बदले नजर आए. यहां भी अतीक (Atiq Ahmed) के इस रवैया को सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) का खौफ बताया जाने लगा.

जब शाइस्ता परवीन ने लिखी चिट्ठी

अतीक (Atiq Ahmed) की जबान से मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi Adityanath) को लेकर तारीफें सुनकर लोग हैरान रह गए. क्योंकि योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Of Uttarpradesh Yogi Adityanath) ने जबसे प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद संभाला है, तभी से कानून व्यवस्था को सख्त रखने का दावा किया गया. जहाँ योगी सरकार का यूपी को सत्ता में आने के बाद से अतीक अहमद के बुरे दिन शुरू हो गए थे. जहाँ माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के इस बयान के बाद शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) ने एक चिट्ठी लिखी थी जिसका खूब जिक्र किया जाने लगा. अब अतीक (Atiq Ahmed) और अशरफ (Ashraf) के मरने के बाद से इसपपर खूब चर्चा भी हो रही है.

अतीक के बयान पर शाइस्ता ने क्या लिखा

सीएम योगी (Chief Minister Of Uttarpradesh Yogi Adityanath) को लिखे पत्र में शाइस्ता परवीन (Atiq Ahmed’s Wife) ने लिखा है, “मैंने टेलीविजन पर अपने शौहर पूर्व सांसद अतीक अहमद साहब का बयान सुना. उन्होंने आपको बहादुर, ईमानदार और मेहनती शख्स कहा. बेशक उन्होंने ठीक ही कहा है क्योंकि मैं जानती हूं कि मेरे शौहर बहुत साफ बात करते हैं. अपने शौहर के बयान को सुनकर मेरा मन हुआ आपको पत्र लिखने का और आपसे मुलाकात का.” जहाँ शाइस्ता ने कई सवाल भी किये. हालाँकि ज्यादातर लोग अतीक (Atiq Ahmed) के बयान पर रिएक्शन का जिक्र करते दिखे. इस पत्र में शाइस्ता (Shaista Parveen) ने पति की बात को नाकारा नहीं बल्कि उस बयान को सही ठहराया.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...