सलमान खान को इस मशहूर हेरोइन ने बताया घटिया! कहा- कटरीना ने मुझे फोन किया था

ज़रूर पढ़ें

एक्ट्रेस सोमी अली ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में सलमान खान को गलियां देते हुए उनके पिता को घटिया बता दिया. वहीँ उन्होंने कटरीना समेत कई हेरोइनों कर भी जिक्र किया है

सलमान खान बॉलीवुड के भाईजान कहे जाते हैं. फिल्मों में दबंग खान ने जितने किरदार निभाए उसे खूब सराहा गया. इस बिच उनसे कई कंट्रोवर्सी भी जुड़े। सलमान खान अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड के किस्सों की वजह से चर्चा में बने रहे हैं. अभी हाल ही में एक बार फिर बॉलीवुड अदाकारा सोमी अली ने सलमान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. सोमी ने इंस्टाग्राम पर अपने लम्बा चौड़ा पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने सलमान खान के पिता सलीम खान पर भी आरोपों की लड़ी लगा दी. इसके अलावा उन्होंने कटरीना कैफ का भी जिक्र किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमी अली, सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड हैं.

- Advertisement -

सोमी ने सलमान खान को दी गलियां

सोमी अली ने कई बार अपने इंटरव्यू के दौरान सलमान खान पर आरोप लगा चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने सलमान खान को गलियां भी दी है. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर साझा की और सलमान खान पर जमकर अपनी भड़ास निकली है. 21 सितंबर को लिखे इस पोस्ट में सोमी लिखती हैं कि, ”सलमान खान तुमने सब कुछ छिन लिया है. अब भी तुम एक 16 साल की छोटी बच्ची से सब छीनना चाहते हो. तुम अपने पिता सलीम खान की तरह घटिया हो जिसने कई साल तुम्हारी मां के साथ दुर्व्यवहार किया। और तुम (गाली) सलमान खान अपनी माँ की रक्षा भी नहीं कर सके। दुखद है कि तुमने बच्चे के तौर पर बचपन में अपनी माँ के साथ दुर्व्यवहार देखा और फिर भी अपने पिता को तुम अपना आदर्श मानते हो.”

सलमान की गर्लफ्रेंड्स का नाम लेकर किया खुलासा

सोमी अली ने यहां सलमान खान को गाली देने के बाद अनपढ़ और जाहिल लिखा। इसके अलावा अभिनेत्री ने आगे लिखा कि सलमान खान ने शाहीन, संगीता, सोमी और कई अन्य को पीटा है. यहां उन्होंने कटरीना का जिक्र करते हुए लिखा की उसने मुझे फ़ोन किया था जब मैं अपने मास्टर प्रोग्राम में था.

सोमी ने आगे लिखा, मैं अपनी ऑटोबायोग्राफी में सब कुछ लिखूंगी. बुड्डे आदमी तुम्हारा टाइम खत्म. 17 साल की उम्र में मुझे सुकून को मारने के लिए मजबूर करने के कारण अल्लाह सचमुच तुमसे नफरत करता है. बता दें कि सोमी अली कई बार सलमान खान को अब्यूजर बता कई आरोप लगा चुकी हैं.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...