Acharya Movie Review – साउथ का फिर बजा डंका

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

साउथ का क्रेज लोगों पर तो पहले से ही चढ़ा हुआ था. ऐसे में हालत तो बॉलीवुड की ख़राब हो रही है,क्यूंकि बॉलीवुड की फिल्मों को लोगों से ज्यादा पसंद नहीं किया जा रहा है.अब ऐसे में एक और बोम है जो बॉलीवुड पर फूटा है. अब तक केजीएफ 2 के मार से बॉलीवुड की फिल्में उभरी नहीं थी की और झटका उन्हें लगा है.और ये झटका दिया है,बाप बेटे की जोड़ी ने. जी हाँ हम बात कर रहे हैं सॉउथ के सुपरस्टार्स चिरंजीवी और रामचरण की. इनकी मूवी आचार्य कल सिनेमाघरों में आ चुकी है और साउथ में इसकी सुनामी आयी हुई है,ऐसे में बॉलीवुड को इससे भी डर बना हुआ है,की उनकी चलती हुई गाड़ी पर कहीं ब्रेक ना लग जाये. हालाँकि ये अभी नार्थ के लोगों से बची हुई है.

- Advertisement -


आज हम उसी सुपरहिट जोड़ी की मूवी आचार्य का रिव्यु करेंगे और साथ ही उस फिल्म से जुडी और भी जानकारियां देंगे जैसे की ये मूवी किन किन भाषाओँ में आयी है,हिंदी वर्शन में मूवी देखने के लिए कौन सा प्लेटफार्म है और भी बहुत कुछ.

जैसे ही आचार्य फिल्म के पोस्टर्स सिनेमाघरों की होर्डिंग्स पर लगे,वैसे ही दर्शक खुद ब खुद सिनेमाघरों में खींचे चले आये. क्यूंकि आचार्य को लेकर उनकी बेसब्री हद पार कर रही थी.

बीते दिन ये फिल्म परदे पर तो आयी लेकिन इसके रिस्पांस और दर्शकों से मिले रिव्यु हैरान कर रहे हैं. दरसल,कुछ महीनों से साउथ की फिल्में ही हर तरफ छायी हुई है. साथ ही पुष्पा RRR और kgf 2 जैसी फिल्मों को मिली दमदार कामयाबी साउथ इंडस्ट्री के लिए वरदान साबित हुई है,लेकिन जरुरी तो नहीं चमकने वाला चाँद आसमान पर हमेशा ही पूरा हो. क्यूंकि वो भी हर दिन के साथ कम होता जाता है. आचार्य इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी.

- Advertisement -

चिरंजीवी और रामचरण की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म को बनने में करीब 2 साल का लंबा वक्त लगा और करीब 140 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इस फिल्म को बेहतरीन डायरेक्टर कोरताला शिवा ने डायरेक्ट किया है. सिर्फ तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में ही यह फिल्म करोड़ों रुपये की ओपनिंग कर चुकी है.

एक और जानकारी आपको दे दें की आचार्य में बाहुबली की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का कैमियो देखने के लिए भी फैंस एक्साइटेड थे। फिल्म के दिलचस्प ट्रेलर ने भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। वहीं दूसरी तरफ पिता चिरंजीवी और बेटे रामचरण को साथ देखने के लिए भी फैंस उत्साहित थे।इतना ही नहीं इस फिल्म में एक्ट्रेस भी दो है,काजल अग्गरवाल और पूजा हेगड़े.

फादर-सन की जोड़ी को स्क्रीन पर देखना एक अलग एक्सपीरियंस है. मंझे हुए अदाकार चिरंजीवी की तो बात ही निराली है.वहीं राम चरण भी स्क्रीन पर कमाल लग रहे हैं. लेकिन फिल्म कई मामलों में काफी कमजोर है. सीवा की फिल्म आचार्य देख कर उनकी पुरानी चार फिल्मों का काम ज्यादा बेहतर लगता है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि बाकि फिल्मों के मुकाबले उनकी फिल्म आचार्य कमजोर साबित हो रही है. कहानी से लेकर डायरेक्शन तक में छुट-पुट कमियां हैं. स्क्रीनप्ले बेहद कमजोर है. फिल्म के कुछ सीन्स ऐसे हैं जिन्हें और भी इंट्रस्टिंग बनाया जा सकता था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया.

वहीँ आपको बता दें की ये फिल्म फिलहाल तेलगु में आयी है,इसकी डबिंग हिंदी में अब तक नहीं की गयी है,इसलिए नार्थ वालों को इस मूवी को देखने के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना होगा.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...