हाथ में दारू की बोतल लेकर आर्केस्ट्रा में नाच रहे थे अमिताभ बच्चन, पुलिस ने उतारा नशा

ज़रूर पढ़ें

साल 2016 से बिहार में शराबबंदी कानून लागू हो गया था, जिसके बाद से राज्य में शराब की खाली बोतल मिलने पर भी पुलिस कार्रवाई करती है

इंटरनेट की दुनिया बेहद ही रोचक है ,कोई को रातों रात स्टार बन जाता है तो कोई लूट जाता है. ऐसे में सोशल नेटवर्किंग की हाई स्पीड ने कइयों के सपने भी पूरे किये हैं, तो कई बेचारे ऐसे भी होते हैं जिनकी लुटिया डूब जाती है. अब देखिये न इस इंटरनेट वाले ब्रह्माण्ड ने अमिताभ बच्चन को ही जेल की हवालात तक पंहुचा दिया है. अब आप कहेंगे भला ये हम क्या कह रहे हैं ,तो जनाब आपको ये तो पता ही हैं की बिहार में शराबबंदी चल रहा है, ऐसी में अमिताभ बच्चन हों या सलमान खान सुसाशन बाबू थोड़ी न बख्शेंगे. साल 2016 से बिहार में शराबबंदी कानून लागू हो गया था जिसके बाद से शराब की खाली बोतल मिलने पर भी पुलिस कार्रवाई करती है.

- Advertisement -

दरअसल बिहार के पश्चिम चंपारण के बेतिया में एक बच्चे के छठिहार का कार्यक्रम चल रहा था, बता दे की छठिहार आमतौर पर बच्चे के जन्म से जुड़ा उत्सव होता है. यहां 60 वर्षीय रमेश कुमार सिंह अपने पोते के जन्म के समारोह में इतने खुश हुये की शराबी फिल्म में जिस तरह से बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अभिनय करते हुये शराब की बोतल लेकर गाने पर नाचते हैं, ठीक वैसे ही ये महाशय भी झूमने लगे और धुन पर जमकर नाचने लगे. पास में खड़ी ऑर्केस्ट्रा गर्ल के साथ हिलते डुलते रमेश कुमार जी का ये वीडियो किसी ने इंटरनेट पर साझा कर दिया फिर क्या सोशल मीडिया में इस नए अमिताभ बच्चन जी छा गए, और जमकर इस वीडियो को शेयर किया और बिहार के नाचते रमेश कुमार सिंह वायरल हो गए.

A MAN WAS DANCING IN ORCHESTRA WITH BOTTLE OF ALCOHOL IN BIHAR , GET ARRESTED

पुलिस के पास जैसे ही ये वीडियो पहुंची, पोते के छठिहार में आर्केस्ट्रा में शराबी गाने पर हाथ में बोतल लेकर नाचने वाले रमेश कुमार पर शांत आ गई. बता दे की ये घटना 16 जनवरी को नरकटियागंज सैदपुर की बताई जा रही है. ऐसे में अगर सवाल उठता है की क्या रमेश कुमार के हाथ में शराब की बोतल था तो उसपर फिलहाल किसी भी तरीके से hcn न्यूज़ पुष्टि नहीं करता. इस मामले में शिकारपुर पुलिस तुरंत सक्रीय हुई और रमेश कुमार सिंह पर कार्यवाई करते हुये उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस मामले में वहां के स्थानीए अपनी भावनाओ का इजहार कर रहे थे.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...