777 Charlie Trailer Review

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

फिल्म ‘चार्लि 777’ की कहानी एक अभिमानी व्यक्ति, धर्मा (रक्षित शेट्टी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक फैक्ट्री में काम करता है। कोई भी उसे अपने जीवन में स्वीकारने के लिए तैयार नहीं है, लेकिन ऐसे में उसके जीवन में सबसे अच्छे साथी यानी एक डॉग चार्लि की एंट्री होती है। जो धर्मा की जिंदगी को पूरी तरह से बदल देता है।

धर्मा भी अपने कुत्ते चार्लि को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है, वहीं चार्लि भी अपने मालिक के लिए कुछ भी करने को तैयार है। दरअसल फिल्म का नाम ही डॉग चार्लि के नाम पर रखा गया है।

- Advertisement -



अभिनेता रक्षित की फिल्म ‘777’ चार्लि को मूल रूप से कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा, इसके अलावा यह फिल्म मलयालम, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी। फिल्म ‘777 चार्लि’ एक दिल छू लेने वाली कॉमेडी ड्रामा है। यूएफओ मूवीज के द्वारा इसके हिंदी संस्करण को पूरे भारत में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में जाने के लिए तैयार है।

KGF चैप्टर-2 की सक्सेस के बाद कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की एक और फिल्म ‘777 चार्ली’ का ट्रेलर रिलीज हुआ।

रक्षित शेट्टी की इस फिल्म का ट्रेलर हिन्दी, कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज़ किया गया।

- Advertisement -

KGF-2 के धमाकेदार प्रदर्शन के बाद कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री और प्रशंसकों को उम्मीद है कि चार्ली-777 भी भारत भर में कई रिकॉर्ड तोड़ेगी।

फिल्म के हिन्दी संस्करण को यूएफओ के बैनर तले वितरित किया जाएगा।

फिल्म के मुख्य अदाकार रक्षित को कन्नड़ सिनेमा में नए प्रयोग करने के लिये जाना जाता है। उनकी यह फिल्म एक अकेले आदमी और एक कुत्ते के रिश्ते की कहानी है।

राज बी शेट्टी, दानिश सैत, संगीता श्रिंगेरी जैसे कलाकार भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म का निर्देशन किरन राज ने किया है और फिल्म का निर्माण रक्षित ने खुद अपने बैनर तले किया है। फिल्म में नोबिन पॉल का संगीत है। फिल्म का हिन्दी संस्करण 10 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगा।

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...