777 Charlie Movie Review

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

केजीएफ 2 के बाद पहली कन्नड़ फिल्म आज रिलीज़ हो चुकी है. 777 चार्ली…

777 चार्ली एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है. ये सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि सफर है. एक कुत्ते और उसे मालिक की. एक ऐसा इंसान जो सिर्फ जिंदगी गुज़ार रहा होता है लेकिन चार्ली के ज़िन्दगी में आ जाने से वो जीने लगता है. और जैसे ही ज़िन्दगी खूबसूरत होना शुरू होती है एक सदमा उसे तोड़ देता है. इंसान और जानवरों के बीच के बड़हन को जज़्बातों को ये मूवी बखूबी पेश करती है.

- Advertisement -

इस फिल्म में कास्टिंग की बात करें तो बता दें इसमें रक्षित शेट्टी मुख भूमिका निभा रहे हैं. उनके अपोजिट नज़र आ रही हैं संगीता श्रृंगेरी।इस फिल्म को डायरेक्ट किया है किरणराज ने. दिल को छू लेने वाली कॉमेडी मूवी कन्नड़ फिल्म है लेकिन इसे कन्नड़ के अलावा मलयालम, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया गया है.

इस फिल्म के सांग्स के बारे में बताये तो हर गाना सीन्स को बिलकुल सूट करता है और इसका बैक ग्राउंड म्यूजिक ही हर दृश्य में जान डालता है.

अब बात स्टोरी की कर लेते हैं.
धर्मा यानि की रक्षित शेट्टी के माता पिता और बहन बचपन में ही गुजर चुके होते हैं,धर्मा जैसे तैसे ज़िन्दगी काट रहा होता है,धर्मा फैक्ट्री का सबसे बेस्ट एम्प्लोयी होता है लेकिन उसे कोई पसंद नहीं करता क्यूंकि धर्मा किसी से मतलब नहीं रखता बीएस खुद में ही जाता है,इसीलिए सोसाइटी के लोग भी उसे पसंद नहीं करते. हालाँकि कुछ समय बाद उसकी ज़िन्दगी में एंट्री होती है चार्ली की,चार्ली को मजबूरन धर्मा अपने पास रखता है जबकि सोसाइटी में कुत्ता रखना सख्त मना होता है,जब सोसाइटी वालों को पता चलता है की धर्मा ने छुपा कर अपने घर में कुत्ता रखे हुए है तो सभी उसे निकलने को बोलते हैं.तब तक धर्मा को को चार्ली से एक कनेक्शन सा फील हो जाता है इसलिए वो चार्ली को खुद से दूर नहीं करता और दोनों बहुत मज़े से जिंदगी काट रहे होते यहीं लेकिन अचानक चार्ली के बारे में धर्मा को ऐसी बात पता चलती यही जिससे की वो टूट जाता है,अब वो बात क्या है ये जानने के लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी.

- Advertisement -

एक्टिंग की बात करें तो बता दें की सबकी एक्टिंग दिल छू जाएगी साथ ही चार्ली को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है,रक्षित की इमोशन भरी अदकारी के भी लोग दीवाने हो रहे हैं.

आपको बता दें की इस फिल्म को बनाने में करीब 5 साल का वक़्त लग गया था.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...