खूबसूरत और पतली सी ये हसीना एक बार में खाती है कई किलो खाना, हो जायेंगे दंग

ज़रूर पढ़ें

29 वर्षीय राइना हुआंग नाम की युवती एक बार में कई किलो खाना खा लेती है. वो पिछले 10 सालों में दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में जाकर कई फूड चैलेंज पूरे किए हैं

खाने का शौक किसे नहीं होता है. आप भी शौक़ में अबतक कई जगह के खाने के चटकारे ले चुके हैं. हालांकि आज हम आपको ऐसे शौकिया महिला के बारे में बताएंगे जिसके डायट से आप हैरान हो जायेंगे.

- Advertisement -

29 वर्षीय राइना हुआंग (Raina Huang) नाम की युवती एक बार में कई किलो खाना खा लेती है.

खाने के शौक में घूमती है दुनिया!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राइना हुआंग (Raina Huang) होने की इतनी शौक़ीन है कि वो पिछले 10 सालों में दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में जाकर मुश्किल से मुश्किल फूड चैलेंज पूरे किए हैं.

हैरत की बात ये है की वो अपने इसी खाने के शौक की वजह से लाखों रुपये कमा भी लेती है. दरअसल वो अपने वीडियोज इंटरनेट पर साझा करती है जहाँ उसकी अच्छी खासी व्यूवरशिप है.

- Advertisement -

10 मिनट में खाती है 100 मोमोज़

राइना हुआंग (Raina Huang) ने पिछले 10 सालों के अंदर अपने वीडिओज़ द्वारा 30 हज़ार यूएस डॉलर्स यानि 25 लाख 41,285 रुपये कमा लिए हैं. आप जानकर चौंक जायेंगे राइना अबतक ताइवान, जापान और वियतनाम जैसे देशों में तरह-तरह के चैलेंज लिए हैं.

हाल में उन्होंने एक प्रतियोगिता में 10 मिनट में 100 डम्पलिंग्स यानि मोमोज़ जैसा पकवान खा डाला. यहां से राइना हुआंग को लगभग $1,000 यानि 83 हज़ार रुपये का फायदा हुआ.

युवती के हैरतअंगेज कारनामे

इंटरनेट सेंसेशन राइना हुआंग (Raina Huang) ने एक फूड कॉम्पटीशन के दौरान सिर्फ 35 मिनट में राइना 108 प्लेट सुशी खा लिया था. बता दें कि राइना शेफ रह चुकी है. उनका कहना है कि अब वो इससे कहीं ज्यादा अपनी वीडियो से कमा लेती है.

- Advertisement -

Latest News

अन्य आर्टिकल पढ़ें...