2022 वो 5 फिल्में जो KGF 2 को देगी टक्कर!

ज़रूर पढ़ें

Nisha
Nisha
--------------------------

बॉलीवुड की गलियों में इन दिनों साउथ का बोल बाला ज्यादा दिख रहा है,टॉलीवूड से निकलने वाली हर मूवी अपना असर ऐसा छोड़ रही है की बॉलीवुड के सितारों में डर बैठ गया है की कहीं उनसे उनके दर्शक और फैंस ना छीन जाये. अब आप ही देखिये की सारा स्टारडम तो साउथ एक्टर्स ले जा रहे हैं,ऐसे में डरना बनता है,एक्ज़ाम्पल के तौर पर आप पुष्पा से लेकर आरआरआर और फिर केजीएफ 2 को ही देख लीजिये. इतना ही नहीं डायरेक्शन के मामले में भी बॉलीवुड फिलहाल पीछे ही है. चाहे वो एस एस राजामौली हो,या प्रशांत नील. लेकिन बॉलीवुड उतना भी कम नहीं है जतना की हम आंक रहे हैं. क्यूंकि दोस्तों 2022 में बॉलीवुड में फिल्मों की सुनामी आने वाली है जो की हों न हो बाकी सब को किनारे कर देगी. जी हां आज इस वीडियो में हम सुपरस्टार्स की उन बड़े प्रोजेक्ट्स और दमदार मूवीज के बारे में बात करेंगे,जो केजीएफ 2 के क्रेज को ख़त्म भले ही ना कर सके लेकिन टक्कर तो तगड़ी ही देगी.

कभी ईद कभी दिवाली। फिल्म में सलमान खान एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपने जीजू के साथ दिखेंगे,दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं. जी हां, बॉलीवुड गलियारों से ये खबर सामने आ रही है कि सलमान खान और आयुष शर्मा एक साथ फिल्म कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eld Kabhi Diwali) में नजर आने वाले हैं,ये फिल्म Dec 30 , 2022,जिसमें पूजा हेगड़े सलमान के अपोजिट नज़र आएँगी.

- Advertisement -

हालांकि, इस बार दोनों भाइयों की भूमिका निभाकर अपने फैंस का दिल जीतेंगे. फिलहाल, अभी तक इस मामले पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इंडस्ट्री में ये खबर है कि फिल्म कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आने वाले तीन भाइयों में से एक किरदार में आयुष शर्मा नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा जाहीर इकबाल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जिन्हें फिल्म ‘नोटबुक के जरिए सलमान खान ने इंडस्ट्री से रूबरू करवाया था. ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म में जाहीर इकबाल, सलमान खान के एक भाई का किरदार निभा सकते हैं.

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ऑरमैक्स सिनेमैटिक्स ने मोस्ट अवेटेड फिल्मों की एक सूची जारी की है, जिनका ट्रेलर अब तक रिलीज नहीं हुआ है. ऑरमैक्स मीडिया ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन फिल्मों के बारे में बताया गया है, जिनकी रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले हैं. 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर ‘संयोगिता’ की भूमिका में नजर आएगीं. मानुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.
डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले हैं. 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर ‘संयोगिता’ की भूमिका में नजर आएगीं. मानुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

- Advertisement -

एक्टर अमिताभ बच्चन और अजय देवगन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं। सालों बाद एक बार फिर दोनों फिल्म ‘Runway 34’ में साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। मेकर्स ने 21 मार्च को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है, जिसके बाद ऑडियंस के बीच इस फिल्म का क्रेज और भी ज्यादा बढ़ गया है। आपको बता दें कि अजय, अमिताभ और रकुल प्रीत की इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है, ट्रेलर की शुरुआत में ही यह बात लिखी नजर आती है।


साथ ही बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली एक और फिल्म मैदान 3 जून, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है. यह फिल्म भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी से प्रेरित है, जिन्होंने 1950 से 1963 में अपनी मृत्यु तक राष्ट्रीय टीम को कोचिंग दी और उसका प्रबंधन किया.

कई फैंस इस लिस्ट से खुश नजर नहीं आ रहे हैं. ज्यादातर नेटिजेंस का मानना है कि इस लिस्ट में सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को भी जगह देनी चाहिए. हालाँकि ये फिल्में 2023 के शुरुआत में दस्तक देंगी.

- Advertisement -

Latest News

PM मोदी से आम आदमी कैसे कर सकता है बात? जाने नंबर, एड्रेस से लेकर ईमेल आईडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने लोकप्रिय हैं कि उनके सोशल मीडिया साइट्स पर करोड़ो फॉलोवर्स हैं. ऐसे में उनसे जुड़े...

अन्य आर्टिकल पढ़ें...